रतलाम ।   रतलाम के स्टेशन रोड थाना परिसर में खड़ी टीआई की गाड़ी दो युवक चोरी कर ले गए। दोनों बाजार में सायरन बजाते हुए दुकानदारों को डरा धमकाकर रुपये मांगने लगे। इस पर हंगामा हुआ तो पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को गिरफ्तार किया। दोनों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। घटना दो तीन दिन पुरानी बताई जा रही है, लेकिन इस पूरे मामले में एक बात तो साफ है कि जब थाना ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता कैसे सुरक्षित महसूस कर सकती है। रतलाम जिले में लगातार चोर गिरोह सक्रिय हैं, जिसके चलते लोग अपना घर सूना छोड़ने से डरते हैं। हद तो तब हो गई जब सोमवार को स्टेशन रोड थाना परिसर में खड़ी टीआई की गाड़ी दो बदमाश थाना परिसर से ही चोरी ले गए। इसके बाद रेलवे स्टेशन स्टेशन रोड स्थित शिवजी होटल पहुंचे और उसके संचालक को डरा-धमकाकर शराब पीने के लिए रुपये मांगे। नहीं देने पर मारपीट की। हंगामा होने पर भीड़ इकट्ठा हो गई इसी बीच किसी ने थाने पर सूचना कर दी। तब पुलिस को पता चला कि टीआई की गाड़ी गायब है। फिर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आरोपी इरफान पिता चांद खान और शादाब पिता सिकंदर खान दोनों निवासी काजीपुरा को गिरफ्तार कर थाने ले गई। उन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

आरोपी इरफान थाने की गाड़ी का रह चुका है ड्राइवर

जानकारी के अनुसार थाने से गाड़ी चोरी कर ले जाना वाला और होटल व्यवसाई को धमकाने वाला आरोपी इरफान पूर्व में थाने की गाड़ी चला चुका है। सीएसपी अभिनव बारंगे ने बताया की मामले की जांच की जा रही है। जैसे तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से मामले में और धाराएं बढ़ाई जाएगी।

आरोपियों का धमकाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद खुला मामला

आरोपी जब थाने से गाड़ी चोरी कर स्टेशन रोड पहुंचे और होटल व्यवसाई के साथ मारपीट कर शराब पीने के लिए रुपए मांगे तो हंगामा हो गया इस बीच भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने आरोपियों का वीडियो बना लिया था जिसे बाद में सोश्यल मीडिया पर वायरल कर दिया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।