इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से विराट कोहली ने अपना नाम वापस ले लिया था. जिसके बाद रिप्लेसमेंट के तौर पर रजत पाटीदार को भारतीय टीम में शामिल किया गया. भारतीय टीम मैनेजमेंट और फैंस को रजत पाटीदार से काफी उम्मीदें थी, लेकिन इस बल्लेबाज ने निराश किया. इस सीरीज में रजत पाटीदार नंबर-4 पर खेलते रहे, लेकिन अब तक 5 पारियों में महज 63 रन बना सके हैं. बहरहाल, अब सवाल है कि क्या इस फ्लॉप शो के बाद रजत पाटीदार को धर्मशाला टेस्ट में भी मौका मिलेगा?

रजत पाटीदार ने अपनी बल्लेबाजी से किया है निराश

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट की 5 पारियों में रजत पाटीदार ने 12.6 की मामूली एवरेज से रन बनाए हैं. हालांकि, इस बल्लेबाज का डोमेस्टिक रिकॉर्ड शानदार रहा है. रजत पाटीदार ने डोमेस्टिक मैचो में बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है. इस बल्लेबाज ने 57 फर्स्ट क्लास की 97 पारियों में 44.46 की एवरेज से 4046 रन बनाए हैं, लेकिन इंग्लैंड सीरीज में बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं. वहीं, इस बीच भारतीय टीम के बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने रजत पाटीदार के खराब फॉर्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

धर्मशाला में भी रजत पाटीदार को मिलेगा मौका!

भारतीय टीम के बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने कहा कि वह लगातार रजत पाटीदार से बात कर रहे हैं. कोई खिलाड़ी महज 2 मैचों के बाद खराब नहीं हो सकता. ये किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता है. बहरहाल, विक्रम राठौड़ की बातों से साफ है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट रजत पाटीदार के साथ है. ऐसे में माना जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में रजत पाटीदार को फिर मौका मिलेगा. भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट 11 मार्च से खेला जाएगा. दोनों टीमें धर्मशाला में आमने-सामने होगी.