गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म 'वॉर्निंग 2' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में बदले का खूनी खेल नजर आ रहा है। फिल्म 'वॉर्निंग 2' वर्ष 2021 में आई सस्पेंस और एक्शन से भरपूर 'वॉर्निंग' की अगली कड़ी है। सीक्वल में भी एक्शन का धमाकेदार डोज दर्शकों को देखने को मिलेगा, ट्रेलर देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है। ये फिल्म 2 फरवरी 2024 को रिलीज होगी। इसमें जैस्मीन भसीन भी हैं।

'एनिमल' की टक्कर का एक्शन?

फिल्म 'वॉर्निंग 2' का ट्रेलर आज शनिवार को जारी किया गया है। इसमें एक्शन, गोलीबारी और खून-खराबा भरपूर है या कहें कि 'एनिमल' की टक्कर का है। रिलीज के साथ इसने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। ट्रेलर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शक इस फ्रेंचाइजी का इतनी बेसब्री से इंतजार क्यों कर रहे हैं। ट्रेलर में बदले की एक दिलचस्प कहानी की झलक देखने को मिली है।

एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का

बेशक ट्रेलर में एक्सन सीन्स की भरमार है। मगर, बीच-बीच में कॉमेडी सीन भी पर्याप्त हैं। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि 'वॉर्निंग 2' के रूप में दर्शकों को एक्शन और कॉमेडी का धांसू कॉम्बो मिलने वाला है। फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल लीड रोल में हैं। इसके साथ वे फिल्म के सह-निर्माता भी हैं। फिल्म की पटकथा भी उन्होंने लिखी है।

गिप्पी ने जताई खुशी

ट्रेलर को लेकर गिप्पी ग्रेवाल ने अपनी खुशी जताते हुए कहा, 'ये हमारे लिए बेहद खुशी का क्षण है। मेरे और 'वॉर्निंग 2' के निर्माण से जुड़े हम सभी बेहद उत्साहित हैं। आखिरकार ट्रेलर जारी हो गया है और इसे जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। हमें उम्मीद है कि ऐसा ही प्यार हमारी फिल्म को भी मिलेगा। यह फिल्म सारेगामा इंडिया के यूडली फिल्म्स और हम्बल मोशन पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है। गिप्पी और जैस्मीन के अलावा फिल्म में राहुल देव, प्रिंस कंवलजीत सिंह और रघवीर बोली भी नजर आएंगे।