'जवान' में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के बाद नयनतारा अपनी आगामी फिल्म 'अन्नपूर्णानी- द गॉडेस ऑफ फूड' को लेकर सुखियों में बनी हुई हैं। एक बार फिर अभिनेत्री अपने नई फिल्म के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार हैं, जहां वह एक महत्वाकांक्षी शेफ की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म निर्माताओं ने अब प्रशंसकों का उत्साह बढ़ाने के लिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

फिल्म का ट्रेलर

ट्रेलर में नयनतारा के किरदार को दिखाया गया है, जो अपने माता-पिता की आपत्तियों के बावजूद शेफ बनने की इच्छा रखती हैं। वह एमबीए करने की आड़ में एक कुकिंग स्कूल में दाखिला लेकर अपने माता-पिता को धोखा देती हैं। मांसाहारी भोजन का सेवन करने के बाद अभिनेत्री को अपने पाक सपने में आत्मविश्वास पर सवाल उठाते हुए दिखाया गया है। निडर होकर वह भारत की सर्वश्रेष्ठ शेफ बनने के लिए खाना पकाने की प्रतियोगिता में भाग लेने का संकल्प लेती हैं। ट्रेलर में अपने सपने को पूरा करने की यात्रा में आने वाली चुनौतियों की एक झलक मिलती है।

नयनतारा की 75वीं फिल्म

यह नयनतारा की 75वीं फिल्म है, जो एक दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। नीलेश कृष्णा के जरिए निर्देशित इस फिल्म में नयनतारा एक बार फिर अभिनय जय के साथ काम कर रही हैं। इससे पहले वे एटली की 2013 में आई फिल्म 'राजा रानी' में नजर आए थे। वहीं बात करें 'अन्नपूर्णानी' के कलाकारों के बारे में तो नयनतारा और जय के अलावा इस फिल्म में रेडिन किंग्सले, सत्यराज, कार्तिक कुमार और अन्य कलाकार शामिल हैं।

नयनतारा की आने वाली फिल्में

हाल ही में एक साक्षात्कार में निर्देशक नीलेश कृष्णा ने 'अन्नपूर्णी' के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि यह फिल्म एक सफल शेफ के रूप में खुद को स्थापित करने की इच्छा रखने वाली एक ब्राह्मण लड़की की यात्रा को दिखाती है। वहीं बात करें नयनतारा की आने वाली फिल्मों के बारे में तो अभिनेत्री 'अन्नपूर्णानी' के बाद 'टेस्ट', 'डियर स्टूडेंट्स', 'विकी 6', 'कन्नप्पा' और 'मन्नानगट्टी: सिंस 1960' में नजर आएंगी।