फिल्म 'एनिमल' के लिए तृप्ति डिमरी की इन दिनों जमकर तारीफ हो रही हैं। संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तृप्ति का अलग ही अंदाज नजर आया है। रणबीर कपूर के साथ उन्होंने इंटीमेट सीन दिए हैं। इस फिल्म के बाद तृप्ति नेशनल क्रश बन गई हैं और उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स की संख्या बेतहाशा बढ़ती जा रही है। अभिनेत्री भी हर दिन स्टाइलिश फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में, उन्होंने साड़ी पहने अपनी तस्वीरें शेयर की तों, यूजर्स उन्हें 'भाभी 2' कहकर बुलाने लगे।

'एनिमल' ने रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल के करियर को तो नई ऊंचाईयां दी ही हैं, लेकिन तृप्ति डमरी को भी कम फायदा नहीं हुआ है। बेशक फिल्म में उनकी भूमिका छोटी रही, लेकिन फिल्म के रिलीज के बाद उन्हें 'नेशनल क्रश' घोषित कर दिया गया। बता दें कि फिल्म में तृप्ति ने जोया का रोल अदा किया है। दर्शकों को उनका रोल इतना पसंद आया है कि वे अब 'भाभी 2' के नाम से बुलाने लगे हैं। 

हाल ही में, तृप्ति ने अपने आधिकारिक सोशल मिडिया अकाउंट से अपनी एक तस्वीर साझा की। इसमें वे बैंगनी रंग की साड़ी और काले रंग की सितारों वाली ब्लाउज में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। अभिनेत्री ने बालों का मेसी-बन बांध रखा है और चेहरे पर एक सुंदर सी मुस्कान ओढ़ रखी है। 

आपको बता दें तृप्ति डिमरी की वो तस्वीर शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में तारीफों की बाढ़ आ गई है। अभिनेत्री के फॉलोअर्स पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें 'भाभी 2' कह रहा है तो कोई, 'नेशनल क्रश ' और कोई 'जोया भाभी 2' और 'ये तो लैला हैं' जैसे नामों से पुकार रहा है।

दर्शकों और सोशल मीडिया फॉलोअर्स से मिल रहे प्यार को लेकर तृप्ति की खुशी का भी ठिकाना नहीं है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में भी कहा था, 'मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि 'जोया' के किरदार को इतना पसंद किया जाएगा। इस तरह से सोशल मिडिया पर मेरे फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं, उससे समझ आ रहा है कि मैं दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हुई हूं।' बता दें 'एनिमल' से पहले तृप्ति डिमरी 'कला' और 'बुलबुल' जैसी फिल्मों से तारीफ बटोर चुकी हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'मेरे महबूब मेरे सनम' है।