विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी की दूसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इन दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में शाही तरीके से हुई थी. वेडिंग एनिवर्सरी पर विक्की ने कैटरीना के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना और विक्की एक साथ फ्लाइट के अंदर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

फ्लाइट के अंदर का शेयर किया वीडियो

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो फ्लाइट के अंदर का है. जिसमें कैटरीना कैफ विक्की के बगल में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो मस्ती के मूड में है और हाथों को ऐसे मूव कर रही हैं जैसे किसी से फाइट कर रही हों.

विक्की ने लिखा ये कैप्शन

इस वीडियो को शेयर कर विक्की ने लिखा- 'फ्लाइट में...और फुल ऑन एंटरटेनमेंट के साथ. लव यू ब्यूटीफुल...ऐसे ही मस्त रहो.' विक्की के इस पोस्ट पर उनके फैंस भर-भरके कमेंट कर रहे हैं. वहीं इस पोस्ट से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए किसी सीक्रेट डेस्टिनेशन पर जा रहे हैं. हालांकि अब ये देखना होगा कि ये दोनों इस वकेशन की फोटो कब तक शेयर करते हैं.

9 दिसंबर 2021 को हुई थी शादी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट में हुई थी. इसमें परिवार के कुछ करीबी रिश्तेदार, कुछ दोस्त और बॉलीवुड की चंद हस्तियों को न्योता भेजा गया था. इस शादी में इंतजाम से लेकर खाना तक सब कुछ शाही था. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. वहीं कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' फिल्म दीवाली पर रिलीज हुई थी.