वॉ‎शिंगटन । एयरलाइंस के कर्मचारियों ने एक म‎हिला को टॉयलेट जाने से रोका तो उसने ‎विमान के फर्श पर ही पेशाब कर ‎‎दिया। इसके बाद क्रू मेंबर ने इसका वी‎डियो भी बनाया। गौरतलब है ‎कि पिछले कुछ महीनों के दौरान विमान के अंदर अभद्र व्यवहार की कई खबरें आ चुकी हैं। एक शख्स के दूसरे यात्री पर पेशाब करने, एयरलाइंस के यात्रियों को हवाईअड्डे पर छोड़ देने से लेकर फ्लाइट में महिला को बिच्छू के काटने जैसी कुछ असामान्य घटनाएं सामने आई हैं। अब ऐसी ही एक विचित्र घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला ने कहा कि उसे उड़ान के दौरान प्लेन के फर्श पर ‘पेशाब करने के लिए मजबूर’ किया गया था। महिला ने दावा किया कि एयरलाइंस के कर्मचारियों ने उसे कई घंटों तक विमान के टॉयलेट का उपयोग करने से रोक रखा था। रिपोर्ट के मुताबिक, यह बेहद अपमानजनक घटना अमेरिका की स्पिरिट एयरलाइंस की एक उड़ान में हुई। महिला का दावा है कि उसने दो घंटे तक इंतजार किया, लेकिन उसके बाद ‘और बर्दाश्त नहीं कर सकी।’ इसलिए उसे विमान के फर्श पर पेशाब करने के लिए मजबूर होना पड़ा।
हालां‎कि इस दौरान केबिन क्रू के एक सदस्य ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो के कैप्शन में कहा गया है कि ’07/20/2023 ‎स्प्रिट एयरलाइंस की उड़ान में एक महिला ने फर्श पर पेशाब कर दिया, क्योंकि वह उड़ान भरने के बाद टॉयलेट खुलने का इंतजार नहीं करना चाहती थी। इस बीच फ्लाइट अटेंडेंट ने कथित रूप से उस महिला से कहा कि उसे पानी पीना चाहिए ‘क्योंकि आपके पेशाब से बदबू आ रही है। 
सोशल मीडिया पर शेयर एक छोटी सी क्लिप में महिला को हवाई जहाज के फर्श पर बैठकर चालक दल के सदस्यों के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया के यूजर्स ने गहरी नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर ने कहा कि यह बेहद घृणित है। एक अन्य यूजर ने टिप्पणी करते हुए कहा कि यहां तक कि मेरी बिल्ली भी बहुत साफ-सुथरी है और धैर्यपूर्वक अपने टॉयलेट के लिए ले जाने का इंतजार करती है।