फेमस फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. हाल में करण जौहर का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें वह अनुष्का शर्मा का करियर खत्म करने की बात कबूलते हुए नजर आ रहे थे. अनुष्का शर्मा के करियर खत्म करने वाली बात पर करण की जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग हो रही है. अब इसी बहसबाजी के बीच एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है जिसमें करण जौहर एक बार फिर अनुष्का शर्मा पर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

करण जौहर ने अनुष्का की दोस्ती पर किया कमेंट! 

करण जौहर के शो कॉफी विद करण के 2013 में टेलीकास्ट हुए सीजन के एक एपिसोड से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. करण के शो में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण बतौर गेस्ट दिखाई दे रहे हैं. शो में बातचीत के दौरान दीपिका, करण जौहर से कहती हैं- आमतौर पर ऐसा कहा जाता है कि एक्टर्स साथ नहीं हो सकते हैं. जिसके जवाब में करण जौहर कहते हैं, वाकई, तुम्हारे साथ कौन है?  

दीपिका पादुकोण जवाब में अनुष्का और कैटरीना को अपना दोस्त बताती हैं. करण जौहर तब शॉक होते हुए कहते हैं, 'तुम्हारी दोस्ती अनुष्का के साथ है? मुझे यकीन नहीं हो रहा, माफ करना तुम्हारी दोस्ती किसके साथ है?' तब दीपिका जवाब देती हैं, 'ओके. मेरे दिमाग में तो यही है...मैं जानती हूं.' फिर करण जौहर कहते हैं, 'अगर तुम्हें लगता है कि अनुष्का शर्मा तुम्हारी दोस्त हैं तो तुम निश्चित तौर पर एक बबल में रह रही हो.' करण जौहर की यह सारी बातें सुनकर दीपिका के चेहरे के सभी रंग उड़ जाते हैं. 

दीपिका को 'आरके' टैटू के लिए छेड़ा...! 

करण जौहर वीडियो में प्रियंका चोपड़ा से उनके डैडीज लिटिल गर्ल टैटू से बात उठाते हुए दीपिका पादुकोण के आरके टैटू पर आ जाते हैं. तब दीपिका जवाब में कहती हैं, वह अभी भी वही हैं करण. और फिर कऱण जौहर की इस मस्तीखोरी पर प्रियंका चोपड़ा की तरफ देखते हुए कहती हैं क्या मैं इसे मार सकती हूं...? प्रियंका भी दीपिका को जवाब में कहती हैं, किसी को तो मारना चाहिए.