यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव के लिए बीता एक हफ्ता अच्छा नहीं गया था। रेव पार्टी में सांप की सप्लाई करने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था, जिसके कुछ दिन बाद उन्हें रिहाई भी मिल गई। जेल से छूटने के बाद एल्विश ने सूरत में होली मनाई। यहां से उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

एल्विश यादव रविवार को गुजरात के सूरत पहुंचे, जहां उन्होंने जमकर होली खेली। एयरपोर्ट पर ही उन्हें देखने के बाद सेल्फी के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी थी। यूट्यूबर को अपने बीच देख लोग उनके साथ एक फोटो लेने के लिए भी भीड़ उमड़ पड़ी। एल्विश यहां एक इवेंट के लिए आए थे, जहां उन्होंने जमकर होली खेली। इसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

'दिल पे मारो गुलाल'

एल्विश ने होली वाली सेल्फी शेयर करते हुए सभी को इस त्योहार की शुभकामनाएं दीं। इसी के साथ उन्होंने सूरत में मनाई गई होली की एक झलक भी दिखाई, जिसमें भारी संख्या में लोगों की भीड़ नजर आ रही है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'दिल पे मारो गुलाल।'

इसके पहले एल्विश ने एक्स प्लेटफॉर्म पर सभी को होली की बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'आप सभी को होली के पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं रंगो का यह त्यौहार आपके जीवन में खुशियों के रंग भर दे। हरि कृपा से अधर्म पर धर्म की विजय होनी निश्चित होती है शुभ होली!'

फैंस ने जताई खुशी

एल्विश की रिहाई और उनके दिल खोलकर होली खेलने को देख फैंस ने खुशी जताई है। उन्होंने भी उन्हें होली की बधाई देते हुए कामना की कि वह आगे किसी भी कंट्रोवर्सी का हिस्सा नहीं बनें।