मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले में अवैध संबंधों का खौफनाक अंत सामने आया है। एक पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देखा तो गुस्से में बेकाबू हो गया। उसने कुल्हाड़ी से पत्नी और प्रेमी की हत्या कर दी। 

जानकारी अनुसार मामला निवाड़ी जिले के ग्राम कैना में देवराखेड़ा रोड का है। बताया गया कि रामगोपाल कुशवाहा अपने खेत पर झोपड़ी बनाकर अपने परिवार के साथ रहता था। इसी दौरान गांव का व्यक्ति घनश्याम रायकवार का वहां आना-जाना रहता था। घनश्याम और रामगोपाल की पत्नी के बीच अवैध संबंध हो गए थे। सोमवार को भी घनश्याम रामगोपाल की गैरमौजूदगी में खेत पर जा पहुंचा और उसकी पत्नी के साथ अंदर झोपड़ी में मौजूद था। इसी दौरान पति रामदयाल मौके पर पहुंचा और अपनी पत्नी को उसके साथ अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया। उसने आवेश में आकर वहीं पड़ी कुल्हाड़ी से दोनों की बेरहमी से हत्या कर दी। 


घटना के बाद रामगोपाल निवाड़ी थाने जा पहुंचा और पुलिस को हत्या की जानकारी दी। पुलिस घटनास्थल पर जा पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी निवाड़ी अंकित जायसवाल ने बताया कि निवाड़ी के ग्राम कैना में आरोपी पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया है और स्वयं थाने पर पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।